Ladki ko pehli chudai mein dard na ho kya kare? पहली बार सेक्स के दर्द से बचने के 6 तरीके

0
29

Pehli chudai mein ladki ko dard na ho kya kare?

आज इस लेख में, आपके first time sex tips in hindi अनुभव की परेशानी को कम करने के छह तरीके यहां दिए गए हैं।
क्या आप पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं और आपको सेक्स में दर्द से बचने के उपाय चाहिए ? और आप इस बात से चिंतित हैं कि यदि आप सेक्स के दौरान दर्द का अनुभव करते हैं तो आप कैसे सामना करेंगे।

loading...

ladki ki chudai mein dard na ho kya kare
आधुनिक संस्कृति में कई सेक्स संबंधी मिथक कायम हैं और व्यापक रूप से सत्य माने जाते हैं। ऐसा ही एक झूठा विश्वास है कि पहली बार सेक्स करना दर्दनाक होता है। आप तर्क दे सकते हैं कि यह सच है, लेकिन हम इस बात की ओर इशारा करेंगे कि पहला सेक्स अजीब या अप्रिय हो सकता है, लेकिन इसकी वजह से आपके लिए दर्दनाक दर्द का अनुभव करना शारीरिक रूप से असंभव है।

जब पहली बार सेक्स करने की बात आती है तो दर्द होना हमारी अज्ञानता के संभावित परिणामों में से एक है। लेकिन ऐसा हमारी गलतियों के कारण होता है; कई बार हम सेक्स करते समय कुछ बातों का ध्यान नहीं रखते हैं, और इससे कई प्रकार की परेशानियाँ हो सकती हैं।

loading...

नतीजतन, यदि आप पहली बार सेक्स का अनुभव करने वाली महिला हैं, तो अनुभव को जितना संभव हो उतना सुखद और दर्द मुक्त बनाने के लिए आवश्यक ज्ञान होना आपके लिए जरुरी हैं|

पहली बार सेक्स में दर्द से बचने के उपाय और तरीके

पहला कदम अपने साथी के साथ यौन बातचीत करना है।

See also  सेक्स करने की इच्छा को कम करते हैं ये 4 रोग मत करें अनदेखा

अपनी भावनाओं को बोतलबंद मत करो; इसके बजाय, ईमानदार रहें और अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ खुले रहें। आप जिस भी विषय पर चर्चा करना चाहते हैं, उस पर अपनी परेशानी को बाहर आने दें। चूंकि आप जल्द ही इस व्यक्ति के साथ शारीरिक रूप से अंतरंग होंगे, इसलिए यह उचित है कि आप उन्हें बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं। अपनी चिंताओं को अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ साझा करना आपके दिमाग को शांत करने में मदद कर सकता है।

 दो, अपने शरीर को सेक्स के लिए तैयार करो।

चुदाई या सेक्स शुरू करने से पहले फोरप्ले करना आवश्यक है। नतीजतन, आप अपने रिश्ते में अधिक सहज महसूस करेंगे। ऐसा करने से आपकी लड़की की योनी का पानी निकलने लगेगा और सेक्स करने में कम प्रॉब्लम होगी| सीधे शब्दों में कहें तो फोरप्ले  सेक्स की परेशानी को कम करेगा।

3. विभिन्न सेक्स पोजीशन के साथ प्रयोग करें

यदि कोई विशेष तरीका है जिससे आप सेक्स करते समय सबसे अधिक आराम महसूस करते हैं, तो आपको इसे करना चाहिए। आप अपनी इच्छानुसार किसी भी मुद्रा का प्रयोग कर सकते हैं, जैसे मिशनरी पोज़, स्टैंडिंग पोज़िशन, डॉगी पोज़, काउगर्ल आदि।

चौथा, लुब्रिकेंट का प्रयोग जरुर करें

यदि आपका वजन अधिक नहीं है या यदि आपको संदेह है कि आपका साथी कंडोम का उपयोग नहीं कर रहा है तो आपका सेक्स अनुभव ठीक नहीं रहेगा। आपको कंडोम और स्नेहक का उपयोग किए बिना यौन गतिविधि में शामिल नहीं होना महत्वपूर्ण है।

See also  शादी के बाद एक दिन हफ्ते या एक महीने में में कितनी बार सेक्स करना चाहिए बच्चे और पत्नी को संतुष्ट करने के लिए ?

पांचवां, वास्तविक दुनिया पर विचार करें।

मान लें कि आपका साथी भी पहली बार इसका अनुभव कर रहा है, और उनके साथ उसी स्तर के धैर्य और समझ के साथ व्यवहार करें, जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं। एक-दूसरे पर ज्यादा दबाव न डालें, क्योंकि नए लोग हर काम पूरी तरह से नहीं कर सकते।

छठा, धैर्य रखें।

सेक्स करने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। फोरप्ले में पर्याप्त समय लगाएं और इसके साथ अपना समय निकालें। इसलिए जितना हो सके आराम से रहें और वर्तमान का आनंद लें। अपने आप को पंप होने के लिए कुछ समय दें।

सेहत और न्यूज़ की सही जानकारी के लिए आज ही हमारी नयी website देखिये

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here