Tel se ling kaise badhaya jae | लिंग की लम्बाई मोटाई बढ़ने के लिए इन तेल से मालिश

0
35

Ling kaise badhaya jaye | लिंग लम्बा करने के लिए किस तेल से करे मालिश

अगर आप पुरुष हैं तो आपको अपने लिंग की मालिश जरूर करनी चाहिए। नियमित शिश्न की मालिश के परिणामस्वरूप, आपका यौन जीवन हमेशा शीर्ष आकार में रहेगा। कृपया लिंग की मालिश के लिए सर्वोत्तम तेलों के बारे में हम आज आपको बताने वाले हैं और आप जानेगे की ling ko kaise badhaya jae in Hindi.

loading...

tel se ling kaise badhaya jae

चाहे आप पुरुष हों या महिला, स्वस्थ जननांग बनाए रखना महत्वपूर्ण है। आपके शरीर के किसी भी अन्य भाग की तरह, आपके यौन अंगों को नियमित रखरखाव की आवश्यकता होती है। अपने ling की मालिश करने के बारे में क्या? एक पुरुष के रूप में, आपको कभी भी अपने लिंग की मालिश किए बिना नहीं रहना चाहिए। नियमित शिश्न मालिश के माध्यम से sex स्वास्थ्य को बनाए रखा जा सकता है।

लिंग कैसे बढाया जाए – लिंग की मालिश तेल से करना क्यों है जरुरी?

loading...

एक आदमी का लिंग एक ऐसी चीज है जिसकी मालिश करने की जरूरत होती है। तेल से लिंग की मालिश कैसे करें? क्या आप जानते हैं लंड के लिए कौन सा तेल सबसे अच्छा है? अगर आपको नहीं पता कि लिंग की मालिश के लिए कौन सा तेल सबसे अच्छा काम करता है, तो आज का यह लेख आपको बताएगा। आज बाजार में उपलब्ध विभिन्न प्रकार के तेलों में से कोई भी चुन सकता है। विभिन्न तेल प्रत्येक अपने स्वयं के अनूठे उद्देश्य की पूर्ति करते हैं।

Ling kaise badhaya jae – ling ko lamba karne ke liye sabse acche tel

जैतून के तेल से लिंग की मालिश के फायदे

See also  बादाम के तेल से लिंग की मालिश करने के फायदे और तरीका

लिंग की मालिश करते समय सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए जैतून के तेल की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। जैतून के तेल में पाए जाने वाले कई लाभकारी पदार्थों में से कुछ विटामिन, खनिज और ओमेगा फैटी एसिड हैं। सेक्स सत्र से पहले लिंग पर थोड़ा सा जैतून का तेल आपको और अधिक मजा प्राप्त करने में मदद कर सकता है। आपने शायद सुना है कि लिंग की मालिश करके एक मजबूत लिंग प्राप्त किया जा सकता है। नतीजतन, लिंग की मालिश के लिए जैतून का तेल ही एकमात्र विकल्प है। स्वस्थ प्रोस्टेट के लिए जैतून के तेल में आवश्यक पोषक तत्व होते हैं।

लिंग की जैतून के तेल की मालिश से लिंग का तनाव बढ़ सकता है, जिसे सेक्स के दौरान महसूस किया जा सकता है। जिसमें आप और आपका पार्टनर दोनों ही संतोषजनक सेक्स अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं। इससे आपके लिंग की सेहत को भी फायदा होगा।

लैवेंडर तेल की मालिश से लिंग कैसे बढ़ाया जाये

लैवेंडर के तेल से लिंग की मालिश करने से लंड की सेहत पर अच्छा प्रभाव पड़ता है। जननांग रक्त प्रवाह को बढ़ाने के लिए लैवेंडर का तेल एक आजमाया हुआ और सही तरीका है। इसी तरह आपके लिंग की मसल टोन भी बनी रहेगी। लैवेंडर का तेल जैतून के तेल के साथ मिलकर एक बेहतरीन लिंग मालिश तेल बनाता है। तो यदि आप इन दोनों तेलों को मिलकर इस्तेमाल करते हैं तो आपकी लिंग की लम्बाई और मोटाई बढ़ने में फायदा होगा|

See also  सांडे का तेल के लिंग के लिए फायदे – sanda oil कैसे इस्तेमाल करें या प्रयोग का सही तरीका या विधि

सरसों के तेल से लिंग कैसे बढाया जाए

लिंग पर सरसों का तेल का use आप में से कई लोगों ने किया है, मुझे यकीन है। बहुत से लोग सरसों के तेल के औषधीय गुणों की कसम खाते हैं। चूंकि सरसों के तेल में गर्मी और ओमेगा -3 फैटी एसिड दोनों होते हैं, इसलिए इसका इस्तेमाल लिंग की मालिश करने के लिए किया जा सकता है। सरसों  के तेल की मालिश से लिंग को बढाने में मदद मिलती है|

अरंडी के तेल से लिंग मालिश 

अरंडी के तेल से लिंग की मालिश करना एक और विकल्प है। जो लोग टेढ़े-मेढ़े लिंग से पीड़ित हैं, उनके लिए अरंडी के तेल की मालिश करना अच्छा रहेगा। इसके अलावा अरंडी के तेल से नियमित रूप से अपने लिंग की मालिश करने से वह मोटा और मजबूत हो जाएगा।

चंदन का तेल लंड के लिए 

चंदन के तेल के कई स्वास्थ्य लाभ हैं। चंदन के तेल से अपने लिंग की मालिश करके आप उसमें रक्त प्रवाह बढ़ा सकते हैं। जब आप यौन गतिविधि में संलग्न होते हैं, तो आपको कई फायदे मिलते हैं। एक मिथक यह भी है कि चंदन के तेल से अपने लिंग की मालिश करने से आपके शुक्राणुओं की संख्या में वृद्धि होगी। लेकिंग चन्दन का तेल लिंग को कड़क मजबूत करने में मदद करता है|

बादाम का तेल से लिंग मालिश

जब लिंग में मालिश की जाती है, तो बादाम का तेल कई स्वास्थ्य लाभ प्रदान करता है। कुछ मामलों में, यह आपको अधिक मजबूत लिंग विकसित करने में मदद कर सकता है। लिंग के लिए बादाम के तेल की मालिश नियमित रूप से करनी चाहिए। बादाम के तेल को आप अंदर से ले सकते हैं, लेकिन इसके बाहरी फायदे भी हैं। जिंक में उच्च होने के अलावा, बादाम का तेल कई अन्य कारणों से एक स्वस्थ भोजन विकल्प है। जो दोनों लिंगों के लिए उपयोगी है। लिंग के इष्टतम स्वास्थ्य के लिए, सप्ताह में एक बार बादाम के तेल से मालिश करने का प्रयास करें।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here